भारत के सबसे डरावने और खौफनाक रेलवे स्टेशन।

Image Source: Google

ऐसे तो पूरे भारत में हजारों रेलवे स्टेशन हैं, लेकिन देश में कुछ ऐसे भी स्टेशन मौजूद हैं, जो भूतिया माने जाते हैं। जहां रात तो क्या दिन में भी जाने से लोग खौफ खाते हैं। ऐसा कहा जाता है, इन स्टेशन्स पर रात के वक्त डरावनी आवाजें आती हैं।

Image Source: Google

अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर हिमाचल प्रदेश के सोलन में स्थित बड़ोग रेलवे स्टेशन भूतों के लिए जाना जाता है। स्थानीय लोग आज भी इस जगह पर जाने से डरते हैं।

Image Source: Google

बड़ोग स्टेशन, हि.प्र.

ये स्टेशन बहुत ही डरावना हैं। स्थानीय लोगों का मानना है, यहां आज भी एक सीआरपीएफ अफसर की आत्मा इंसाफ की तलाश में भटक रही है। रात के वक्त यहां का मंजर बहुत ही खतरनाक होता है।

Image Source: Google

चित्तूर स्टेशन, आंध्र प्रदेश

उत्तर प्रदेश का ये स्टेशन उस जेल के पास बना है, जहां स्वतंत्रता सेनानियों को प्रताड़ित किया जाता था। लोगों का मानना है कि आज भी उन लोगों की आत्माएं यहां भटकती हैं।

Image Source: Google

नैनी स्टेशन, यूपी

इस स्टेशन पर एक कमरा आज भी मौजूद है, जिसमें एक रिजर्वेशन काउंटर के अधिकारी की मौत हो गई थी। कहा जाता है कि आज भी उस आदमी की आत्मा इस कमरे में रहती है। रात के वक्त लोग स्टेशन पर जाने से बहुत डरते हैं।

Image Source: Google

लुधियाना स्टेशन, पंजाब

महाराष्ट्र का ये स्टेशन बहुत ही डरावना माना जाता है। यात्रियों और आसपास के लोगों का कहना है, यहां लोगों के चीखने-चिल्लाने और रोने की आवाजें आती हैं।

Image Source: Google

मुलुंड स्टेशन, महाराष्ट्र

इसे देश के सबसे डरावने स्टेशन्स में गिना जाता है। ऐसा कहा जाता है यहां आने वाले यात्रियों को सफेद साड़ी पहनी एक महिला दिखाई देती है। इस डर के कारण 42 सालों तक इसे बंद रखा गया था।

Image Source: Google

बेगुनकोदर स्टेशन, प. बंगाल

इस स्टेशन को लेकर लोगों के दिलों में डर है। ऐसा कहा जाता है, यहां लोगों के चीखने की बहुत ही डरावनी आवाजें सुनाई देती हैं। यहां लोगों को हमेशा एक महिला रोती होती दिखाई देती है।

Image Source: Google

डोंबिवली स्टेशन, महाराष्ट्र

शादी से पहले नीता अंबानी का घर, मिडिल क्लास लाइफस्टाइल

Image Source: Instagran